Big news Trains booking is start now, read news about booking date !-- Google Tag Manager (noscript) -->

Big news Trains booking is start now, read news about booking date

बड़ी खबर रेलवे मे शुरू हुई इस दिन से ट्रेनों की बुकिंग, तुरंत जाने बुकिंग की तारीख

नमस्कार दोस्तों! भारत देश से जुड़ी हुई हर खबर सबसे पहले पाने के लिए उपर के पीले बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें|दोस्तो चीन से शुरू हुआ कोरोनावायरस आज पूरी दुनिया के लिए बड़ी मुसीबत बन चुका है, आज पूरी दुनिया कोरोनावायरस के चलते परेशान है|
Cover file:-WiFi
जिस तरह से कोरोनावायरस फैलता जा रहा है उसका इस समय एक ही उपाय है लॉकडाउन, क्योकि इस समय कोरोनावायरस की कोई दवाई नही है, इसके चलते देश मे मोदी सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन के आदेश जारी किया हुआ है।
Google
लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म होना है. पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद देश भर में मेट्रो, रेल और बसों का संचालन भी पूरी तरह बंद कर दिया गया था, इसके बाद भारतीय रेल्वे की तरफ से बड़ी खबर निकल कर आ रही है।
Google
भारतीय रेलवे ने 15 अप्रैल से ट्रेनों की बुकिंग शुरू कर दी है. आईआरसीटीसी की एप और वेबसाइट से 15 अप्रैल से टिकट उपलब्ध हैं.ट्रेनों के 15 अप्रैल से चलने का एक मतलब यह भी है कि लॉकडाउन केवल 14 अप्रैल तक ही लागू होगा. हालांकि, आज सुबह केंद्र सरकार की तरफ से भी लॉकडाउन को 14 अप्रैल से आगे न बढ़ाने की बात कही गयी है|
दोस्तों !इसी तरह की ताजा खबरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें|और कमेंट करके बताइए कि क्या सरकार का ट्रेन चालू करने का फैसला सही है या गलत?

Post a Comment

0 Comments