कोरोना के आइसोलेशन वार्ड में दो साल के बच्चे सहित 3 की मौत, जाँच रिपोर्ट का इन्तजार !-- Google Tag Manager (noscript) -->

कोरोना के आइसोलेशन वार्ड में दो साल के बच्चे सहित 3 की मौत, जाँच रिपोर्ट का इन्तजार

COVID-19 Silent killer:


कन्याकुमारीकोरोना वायरस के चलते देश भर में मौतों की संख्या में इजाफा हो रहा है. शनिवार को तमिलनाडु में कथित तौर पर तीन लोगों के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में ही मरने की खबर है. बताया गया कि यह वार्ड कन्याकुमारी में है. तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव आईएएस डॉ. बीला राजेश ने कहा, सभी तीन रोगियों की और भी मेडिकल हिस्ट्री थी. हम उनके कोविड -19 के टेस्ट्स के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में 2 वयस्कों समेत एक 2 साल का बच्चा भी था.
मिली जानकारी के अनुसार 66 वर्षीय मृतक की मेडिकल हिस्ट्री में पाया गया कि वह क्रॉनिक किडनी और लिम्फोमा के शिकार थे. वहीं 24 वर्षीय शख्स निमोनिया से पीड़ित था. वहीं 2 वर्षीय बच्चा ओस्टियोपेट्रोसिस से पीड़ित था.

एम्बुलेंस में देरी से बुजुर्ग की गई जान:-


रायबरेली 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के गदागंज क्षेत्र में लॉकडाउन के चलते एम्बुलेंस मिलने में देरी होने की वजह से एक बुजुर्ग को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।मिली जानकारी के अनुसार नारेपर की गढ़ी निवासी सहदेव (55) को देर रात दिल का दौरा पड़ा था। परिजनो ने इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी। परिजनो का आरोप है कि लॉक डाउन की वजह से एम्बुलेंस देर से पहुंची जिससे मरीज की हालत काफी बिगड़ चुकी थी।

Post a Comment

0 Comments